ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर-इटावा नेशनल हाइवे 92 पर भिण्ड जिले के गोहद चौराहा थाना क्षेत्र के बिरखडी गांव के पास आज दोपहर हुए सड़क हादसे में इटावा (उत्तरप्रदेश) के एक ही परिवार के दो पुरुष, तीन महिलाओ सहित एक बच्चे की मौत हो गई। ट्रक की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। कार में फंसी लाशों को बड़ी ही मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों ने बाहर निकला। घटना की जानकारी लगते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

पुलिस सूत्रों ने जानकारी में बताया कि उत्तरप्रदेश के इटावा जिले के समीप सिरसई गांव निवासी राजावत परिवार अपनी अल्टो कार से ग्वालियर से इटावा जा रहा था। गोहद चौराहे के पास ये हादसा हुआ। कार में दीप सिंह राजावत, वीर सिंह राजावत, नीतू राजावत, कमलेश कुमारी, जीवन देवी और एक बच्चा ऋषभ तोमर सवार थे। कार चालक तेज रफ्तार से रॉग साइड ड्राइव करता हुआ केडबरी कंपनी का माल लेकर कानपुर जा रहे कंटेनर में जा घुसा। कार की टक्कर से ट्रक भी पलट गया। टक्कर में कार के परखच्चे हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और दो मृतकों को कार से बाहर निकाला।

पीछे की सीट पर बैठी तीन महिलाओं में से एक की घटना स्थल पर ही मौत की खबर है। बाकी दो महिलाओं और बच्चे ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। सभी छह शव गोहद अस्पताल में पोस्ट मॉर्टम के लिए लाए गए। मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *