ग्वालियर। मध्यप्रदेश के भिण्ड देहात थाना पुलिस ने भुजपुरा हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने अटेर रोड के पास से हत्याकांड में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किए हैं। हत्या आंगनबाड़ी केंद्र के बगल में कचरा डालने को लेकर की गई थी।
भिण्ड के पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने पत्रकारों को बताया कि 22 अक्टूबर को भिण्ड देहात थाना क्षेत्र के ग्राम भुजपुरा में 2 पक्षों में विवाद हो गया। एसपी के मुताबिक भुजपुरा निवासी देवेन्द्र अटल अपने चाचा परमार जाटव व संजू जाटव के साथ गांव में जा रहे थे। इसी दौरान आरोपी रिंकू जाटव, धर्मेन्द्र जाटव और बंटी जाटव ने तीनों को घेर लिया। आरोपियों ने पहले सरिया से देवेन्द्र पर हमला बोल दिया। जब देवेन्द्र के चाचा परमालसिंह बीच में आए तो रिंकू और धर्मेन्द्र ने 315 बोर की अधिया और कट्टे से गोली चला दी। गोली परमार जाटव के लगी। जिससे उसकी मौत हो गई।
एसपी खरे ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने तीनों आरोपियों पर दो-दो हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया था। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी रिंकू अपने साथियों के साथ अटेर रोड पर रहने वाले अपने जीजा राजेन्द्र जाटव के घर में छुपे हुए हैं कि पुलिस ने दबिश देकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक पक्ष के लोग आंगनबाड़ी केंद्र के पास कचरा डालते थे। मना करने पर विवाद करने थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *