जयपुर। राजस्थान के अलवर शहर में बीती रात एक ही परिवार के पांच लोगों की किसी ने निर्मम हत्या कर दी। मृतकों में चार बच्चे शामिल हैं। इन सभी चाकू से गला रेत कर हत्या की गई है। घटना के बारे में सुबह करीब छह बजे पता लगा जब मृतक व्यक्ति की पत्नी, पति व बच्चों को जगाने के लिए नीचे आई। सभी मृतक एक ही कमरे में सो रहे थे। घटना के पीछे जमीन विवाद को कारण बताया जा रहा है।

पुलिस का मानना है कि हत्यारा इस परिवार का जानकार व्यक्ति है और मारने से पहले उसने इन्हें कोई ऐसी चीज पिलाई है, जिससे ये किसी तरह का प्रतिरोध न कर सकेे।

मामला अलवर के शिवाजी पार्क क्षेत्र का है। यहां एक किराए के घर में बनवारी लाल अपने परिवार के साथ रह रहा था। फैक्ट्री में काम करने वाला बनवारी लाल अपने चार बच्चों के साथ घर में नीचे सो रहा था। जबकि उसकी पत्नी संतोष अपनी बहन और एक बच्चे व सास के साथ छत पर सो रही थी। सुबह जब संतोष अपने पति को जगाने नीचे आई तो बनवारी लाल व चार बच्चों को खून से सने देखकर चीखती हुई बेहोश हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही उसकी सास व बहन भी नीचे आई। पड़ोसी भी एकत्रित हो गए। मौके पर मौजूद लोगों को बनवारी और उसके बड़े बेटे अमन के शरीर में कुछ हलचल दिखी तो उन्होंने अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उन्हें भी चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस नृशंस वारदात में बनवारी सहित उसके बच्चे अमन, हैप्पी, निक्की, अंजू की हत्या की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *