ग्वालियर। मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले के बरोही थाना क्षेत्र के ग्राम नायब में एक युवक ने एक घर पर सिर्फ इसलिए फायरिंग कर दी। क्योंकि उस घर की लड़की से उसकी शादी तय होने के बाद कैंसिल हो गई थी। शादी कैंसिल होने से नाराज होकर युवक ने कल रात्रि को लडकी के गांव पहुंचकर फायरिंग कर दी, जिससे एक किशोरी को गोली लग गई और वह बुरी तरह से जख्मी हो गई। उसे उपचार के लिए भिण्ड के शासकीय जिला चिकित्यालय भर्ती कराया गया। पुलिस ने उक्त युवक और एक अज्ञात के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार भिण्ड जिले के बरोही थाना क्षेत्र के ग्राम नायब निवासी रामदास की बडी पुत्री की शादी एक साल पहले भिण्ड जिले के गोहद थाना क्षेत्र के ग्राम छरेंठा निवासी पीयूष मिर्धा के साथ तय हुई थी। लेकिन किन्हीं कारणों के चलते बाद में यह शादी रामदास ने कैंसिल कर दी। शादी कैंसिल हो जाने पर पीयूष काफी नाराज था। कल रात्रि को पीयूष अपने एक अन्य साथी को लेकर नायब गांव पहुंच गया। देर रात्रि को पीयूष मिर्धा ने रामदास के घर के सामने झगड़ा करते हुए फायरिंग कर दी, जिससे एक गोली रामदास की छोटी बेटी निकिता (17) के बायें जांघ में लगी, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल किशोरी को उपचार के लिए भिण्ड के शासकीय जिला चिकित्सालय में दाखिल कराया गया है।
एडीशनल एसपी राजेन्द्र वर्मा ने आज यहां बताया कि बरोही के नायब गांव में शादी तय होने के बाद तोड दिए जाने से नाराज युवक ने हमलाकर दिया था। इस हमले में एक युवती घायल हुई है। आरोपी पीयूष व उसके दोस्त के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *