कल तक तो सारा अली खान अपने पापा सैफ की बर्थडे पार्टी में बिजी नजर आ रही थीं. मगर उनकी ताजा फोटो देखकर लगता है कि वह अपने करियर को लेकर भी काफी संजीदा हैं.

इस तस्वीर में सारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रीडिंग सेशन लेती नजर आ रही हैं. काफी समय से चर्चा है कि सारा अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि उनके इस डेब्यू की तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही हैं. इस तस्वीर को भी निर्देशक अभिषेक कपूर ने ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

इस फोटो को ध्यान से देखें, तो नजर आएंगे कॉफी के कई सारे कप. इससे तो यही जाहिर होता है कि दोनों ने काफी समय साथ बिताया है और काफी सीरियस होकर तैयारियां की जा रही हैं. पहले खबरें ये भी थीं कि सुशांत की राब्ता के फ्लॉप होने के बाद उन्हें केदारनाथ से बाहर कर दिया गया है. मगर इस तस्वीर से इस अफवाह पर फुलस्टॉप लग गया है. इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं.

देखते हैं कि सारा की ये फिल्म रिलीज होने के बाद उनकी अदाकारी की कितनी चर्चा होती है. मगर इससे पहले भी उन्होंने अपनी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है. सारा कभी बॉलीवुड पार्टीज में नजर आती हैं. कभी अपने नए-नए लुक्स की वजह से चर्चा का विषय बन जाती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *