भिण्ड। मध्यप्रदेश के भिण्ड देहात थाना क्षेत्र के ग्राम भुजपुरा में घर के बाहर शराब पीने से रोकने पर आरोपियों न एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली युवक के सीने में लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपियों ने मृतक के भतीजे से मारपीट की, जिससे वह घायल है। भुजपुरा गांव में ग्रामीणों ने शराब बंदी लागू कर रखी है।
भिण्ड देहात थाना क्षेत्र के भुजपुरा गांव निवासी परमाल जाटव 30 वर्ष के घर के बाहर आरोपी धर्मेंद्र जाटव, बृजेश जाटव और रिंकू जाटव कल देर शाम को शराब पी रहे थे। परमाल के भतीजे नीरज ने शराब पीने से रोका तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। झगड़े के दौरान परमाल बीच-बचाव कराने के लिए आ गए, लेकिन आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली परमाल के सीने में लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। परमाल को गोली लगने के बाद आरोपी भाग निकले। मृतक के भतीजे संजय जाटव का कहना है कि आरोपी 2 दिन से उनके गोंड़ा में शराब पी रहे थे। रोकने पर झगड़ा किया था। मामला थाने तक पहुंचा था, लेकिन गांव के लोगों ने थाने में राजीनामा करा दिया था।
नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) वीरेन्द्र सिंह तोमर ने आज यहां बताया कि भुजपुरा गांव में शराब पीने की मना करने पर झगडा हुआ था। दोनों पक्षों में राजीनामा करा दिया गया था। कल शाम को धर्मेंद्र जाटव, बृजेश जाटव और रिंकू जाटव ने फिर शराब पी। जब उनको फिर रोका गया तो इन तीनों आरोपियों ने ताबड-तोड गोलियां चलाकर परमाल जाटव की गोली मारकर हत्या कर दी। बारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। भिण्ड देहात थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *